अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने पति राज कुंद्रा का नाम पोर्न ऐप मामले में सामने आने के बाद से एक बहादुर मोर्चा खोल रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में जेल से रिहा होने के बाद, अभिनेता ने 'खराब तूफान' के बाद 'खूबसूरत चीजों' का स्वागत किया। अब, उसने बुरे समय से "ठीक होने" के बारे में एक उद्धरण साझा किया है।

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, शेट्टी ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे "कठिन समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है"। उसने एक उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा था, "हम सभी ने सुना है कि दुख हमें मजबूत बनाता है कि हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं। यह सच हो सकता है, लेकिन उस सरल तरीके से नहीं जैसा हम सोच सकते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता; कठिन समय के माध्यम से काम करता है। दुख हमें उन शक्तियों को आकर्षित करने के लिए मजबूर कर सकता है जिन्हें हम कभी नहीं जानते थे कि हमारे पास है। इन छिपी शक्तियों की खोज करने से हमें मुश्किल समय फिर से आने पर सामना करने में मदद मिल सकती है।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बुरे समय से उतनी ही नफरत है जितनी कोई करता है, लेकिन मुझे पता है कि मैं उनसे उबरने और उनसे उबरने के लिए काफी मजबूत हूं।" शेट्टी ने उद्धरण के साथ एक वंडर वुमन स्टिकर का इस्तेमाल किया।

करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद मंगलवार को राज कुंद्रा घर लौटे। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने कारोबारी को 50,000 रुपये के मुचलके पर कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी।

अपनी रिहाई पर, शेट्टी ने एक प्रेरणादायक उद्धरण साझा किया था जिसमें लिखा था, “हमेशा ऐसे क्षण आने वाले हैं जो आपको जमीन पर धकेल देते हैं। ऐसे समय में, मैं वास्तव में मानता हूं कि यदि आप सात बार गिरते हैं, तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठ बार वापस खड़े हो सकें। यह वृद्धि आपके कुछ सबसे कठिन क्षणों के दौरान बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की मांग करेगी।

शिल्पा शेट्टी ने इस मामले में एक महीने से अधिक समय तक चुप्पी साधे रखी थी। उसके बाद उसने एक बयान जारी किया जिसमें उसने कहा कि वह राज कुंद्रा के मामले पर टिप्पणी नहीं करेगी क्योंकि मामला विचाराधीन है और परिवार अपने जीवन के इस कठिन दौर से उबरने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Related News