बॉलीवुड के सबसे चहेते और सम्मानित अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने प्यार, प्रसिद्धि और विलासिता को अर्जित करने के लिए दिन-रात काम किया है। विलासिता के अलावा अभिनेता कई सम्पत्तियों के मालिक हैं।

अब, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान ने हाल ही में शिव अस्थान हाइट्स में अपना अपार्टमेंट किराए पर दिया है। उनका यह अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा पश्चिम में स्थित है, और उन्होंने किराए के लिए जो कीमत निर्धारित की है, वह प्रति माह 95,000 रुपये है!

जी हाँ, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! बताया जा रहा है कि सलमान खान का किराए का अपार्टमेंट बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर है। अपार्टमेंट में 758 वर्ग फुट में फैली एक इकाई है! मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, Zapkey.com द्वारा एक्सेस किए गए किराए के दस्तावेज सलमान के अपार्टमेंट के 6 दिसंबर को पंजीकृत होने के समझौते को दर्शाते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि "समझौते की अवधि 33 महीने है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि जिस व्यक्ति ने सलमान के अपार्टमेंट को किराए पर दिया था, उसके बारे में कहा गया है कि उन्होंने ₹2.85 लाख की जमा राशि का भुगतान किया है, जिसमें समझौते में 5% वृद्धि खंड का उल्लेख है।

इस बीच, सलमान के अलावा, हाल ही में यह बताया गया था कि बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी अंधेरी डुप्लेक्स संपत्ति अभिनेत्री कृति सनोन को 10 लाख के मासिक किराए पर किराए पर दी थी! यह भी कहा गया था कि कृति ने अमिताभ की संपत्ति के लिए 60 लाख की जमानत राशि का भुगतान किया था।

Related News