बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान अक्सर अपने को-एक्टर्स और दूसरे लोगों के साथ मजाक करते हैं। उनके इस अंदाज की वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। सल्लू मियां की लेग-पुल का ऐसा ही एक शिकार मशहूर टीवी हस्ती अर्शी खान थीं। सलमान ने अपनी ड्रेस के लिए अर्शी का काफी मजाक उड़ाया। उन्होंने अर्शी की गोल्डन ड्रेस को बिग बॉस का सोफा करार दिया।

बिग बॉक्स में चैलेंजर की भूमिका निभाने वाली अर्शी खान ने हाल ही में एक शैले पार्टी में हिस्सा लिया। यह समारोह हर साल बिग बॉस के प्रतियोगियों के लिए आयोजित किया जाता है। यह पार्टी बिग बॉस के होस्ट यानी सलमान खान ने दी है। बिग बॉस के घर में समय बिताने वाले सभी प्रतियोगी इसमें भाग लेते हैं और अगर उनके पास कोई मुद्दा है, तो वे इसे वहां हल कर सकते हैं। इस मौके पर अर्शी खान शानदार सुनहरे रंग की ड्रेस में नजर आईं।


अर्शी का यह लुक अंतरराष्ट्रीय गायिका लेडी गागा के सिल्वर कोट-ड्रेस से प्रेरित था। उसकी इस ड्रेस को देखकर भाई भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। उन्होंने मजाकिया अंदाज में अर्शी से कहा, "आप बिग बॉस का सोफा पहनकर आई हैं"। अर्शी ने खुद एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि सलमान उन्हें शैले पार्टी में देखकर दंग रह गए। उसने कहा कि यह तुमने क्या पहना है।

अर्शी की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। लोग इसे लेडी गागा की ड्रेस की कॉपी कह रहे हैं। बता दें कि अर्शी ने गोल्डन कलर की इस मिनी ड्रेस को रेड लिपस्टिक के साथ कैरी किया। इसमें क्रॉप टॉप के साथ बिलोई स्कर्ट थी। जिसके दोनों तरफ घेरे थे। बहुत अजीब लग रहा था। ऐसे में हर कोई सोच रहा है कि अर्शी ने ऐसी ड्रेस क्यों पहनी।

Related News