इस प्रकार, सलमान खान की फिल्म को हिट होने के लिए केवल एक तत्व की आवश्यकता होती है और वह है सलमान खान। लेकिन, पहली बार। सलमान ने अपनी फिल्म में बड़े प्रयोग किए हैं। केवल समय ही बताएगा कि क्या उनके द्वारा इस बार फिल्म में जो एक्सपेरिमेंट किए गए हैं वह सफल होते हैं या नहीं।

आज, टाइगर सलमान खान की फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफार्मों और सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जेनी के प्रशंसकों को लंबे समय से इंतजार है। उनकी हर फिल्म में सलमान अपना बेस्ट देते हैं। फिर इस फिल्म के लिए भी सलमान ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। लेकिन सलमान खान ने राधे के लिए कुछ प्रयोग करने की कोशिश की है। और यह भी प्रयोग किया है कि सलमान ने पहले कभी कोशिश नहीं की। फिर वो कौन सा प्रयोग है जिसने सलमान को दांव पर लगा दिया?

प्रयोग नंबर 1 .. 2 घंटे से कम की फिल्म।
सलमान खान का एक लंबा बॉलीवुड करियर रहा है लेकिन यह पहली बार हुआ है कि सलमान खान की कोई फिल्म का रियल टाइम 2 घंटे से भी कम कर रहा हो


प्रयोग नंबर 2: दिशा Patani के साथ Kiss।

सलमान ने अपने करियर में एक ऑनस्क्रीन चुम्बन का दृश्य कभी नहीं किया है, यह भी परदे पर राधे में दिशा Patani के साथ kiss के साथ प्रयोग किया गया है। हालांकि इसकी शूटिंग किस तरह हुई है वह एक अलग विषय है लेकिन यह फिल्में देखने को मिल रहा है।

प्रयोग नंबर 3 ... तीन अलग-अलग प्लेटफार्मों पर एक साथ जारी किया गया

यह पहली बार है जब सलमान की कोई फिल्म एक साथ 3 अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आ रही है। थिएटर, ओटीटी और डीटीएच। खैर ये तीन प्लेटफॉर्म हैं जो राधे को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करवा सकते हैं। भले ही राधे भारतीय सिनेमाघरों में बहुत कम जगहों पर रिलीज़ हो रही है। लेकिन ओवरसीज में फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी रही है। यह देखना बाकी है कि सलमान की इन तीनों प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज करने का प्रयोग कितना सफल होगा।

Related News