सच है कि बॉलीवुड में कई ऐसी बड़ी हस्तियां हैं, जिन्होंने टीवी जगत से ही अपने करियर की शुरूआत की। इनमें शाहरूख खान, इरफान खान और मंदिरा बेदी जैसे कई बड़े नाम है। टीवी जगत की ही एक कलाकार मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं। बता दें कि मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, ताकि अपने फैन्स से जुड़े रहें।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की एक हॉट तस्वीर आग की तरह फैल रही है। उन्होंने अपनी यह हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में मौनी रॉय ने रेड स्लिट गाउन पहन रखा है। मौनी रॉय की इस हॉट तस्वीर को उनके फैन्स खबू पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री मौनी रॉय की यह तस्वीरें इटली की हैं। जहां वह एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थी। इटली से ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए मौनी रॉय ने यह साबित कर दिया है कि वह फैशन के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। उनका मेकअप और उनका हेयर स्टाइल उनकी ड्रेस के साथ काफी जंच रहा है।

बता दें कि अभी दो साल पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन से मौनी रॉय को बेहद पॉपुलारिटी मिली। मौनी रॉय की इसी शोहरत ने बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में लीड एक्ट्रेस का रोल हो या फिर बिग बॉस के प्रोमो एड में सलमान खान के साथ दिखना, मौनी रॉय अपने करियर में अब आगे ही बढ़ती जा रही है।

मौनी रॉय गोल्ड के बाद अब रोमियो अकबर वाल्टर, ब्रह्मास्त्र और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा मौनी रॉय एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम मेहरुनिसा है।

Related News