सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने बुधवार को 2021 कैलेंडर शॉट लॉन्च किया जिसमें कबीर सिंह अभिनेता कियारा आडवाणी हैं, जो समुद्र के किनारे एक स्वप्निल तस्वीर है।

डब्बू ने इंस्टाग्राम पर शॉट का अनावरण किया। फ़ोटो को साझा करने, उन्होंने लिखा, "️????️????????????Sandy पैर की उंगलियों और धूप में चूमा नाक! बिल्कुल आश्चर्यजनक & # dabbooratnanicalendar2021️????????♾ # किरारा आडवाणी ️???????? के लिए ईथर सौंदर्य किरारा आडवाणी @kiaraaliaadvani।"

महामारी के बीच समुद्र तट पर कैलेंडर की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, कियारा आडवाणी ने कहा, “मैं उत्साहित थी कि हम समुद्र तट पर शूटिंग कर रहे थे, क्योंकि हम इतने लंबे समय तक घर के अंदर थे। यह उन तीन शूटों में से मेरे पसंदीदा शॉट्स में से एक है जो मैंने कैलेंडर के लिए वर्षों से किया है।

कियारा आडवाणी के कैलेंडर शॉट को लॉन्च करते हुए डब्बू रत्नानी ने खुलासा किया कि उन्होंने उनका पहला पोर्टफोलियो भी शूट किया था। उन्होंने कहा, "जब मैं एक सहायक था तब मैं पहली बार आपकी मां से मिला था। वह एक मॉडल थी, और इसी तरह वह तुम्हें मेरे पास ले आई। आपका पहला पोर्टफोलियो, मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि आप शूटिंग के लिए अकेले आए थे। आमतौर पर, जब हम लड़कियों का पोर्टफोलियो बनाते हैं, तो वे अपने माता-पिता के साथ आती हैं, वे बहुत सारे लोगों के साथ आती हैं, लेकिन मैं आपके आत्मविश्वास से चकित था कि आप शूटिंग के लिए अकेले कैसे गए और यह वास्तव में अविश्वसनीय था।

कियारा ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के साथ अपने पहले फोटोशूट के अनुभव को भी याद किया। उसने कहा, "हम पहली बार आपके घर पर मिले, मेरी मां के साथ लुक और सब कुछ तय करने के लिए, मैं इसके लिए बहुत नई थी और आपने तय किया कि मेकअप के लिए किसे लाना है। आपने वास्तव में मुझे एक बहुत ही आरामदायक खिंचाव दिया है।" तब से दोनों ने कई फोटोशूट में साथ काम किया है।

इस साल अब तक विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, विद्या बालन, तारा सुतारिया, सनी लियोन, सैफ अली खान और अनन्या पांडे जैसे कलाकारों ने कैलेंडर में जगह बनाई है। डब्बू ने इन बॉलीवुड सितारों के अलावा तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ भी शूटिंग की।

Related News