बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के 12वें सीजन को शुरू हुए एक सप्ताह से ज्यादा हो गया है और जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है घर के सारे कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयां बढ़ रही है। शो के जोड़ी कंटेस्टेंट सिंगल कंटेस्टेंट से हर बात पर बहस कर रहे है तो वही कुछ कंटेस्टेंट के बीच बढ़ती दोस्ती नजर आ रही है।

शो के तीसरे दिन से ही घर के सदस्यों के बीच वाद-विवाद देखने को मिल रहा है और यह इतना बढ़ गया कि घर के एक सदस्य ने शो छोडक़र जाने की धमकी तक दे डाली। शो में टास्क होते है और उसके बाद कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईया भी देखने को मिल रही है।

ऐसे में कीचन टास्क के दौरान बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर का सौरभ से झगड़ा हो गया। खबरों पर विश्वास किया जाए तो सौरभ कीचन टास्क के दौरान दीपक को परेशान करना जारी रखेंगे जिससे दोनों के बीच तर्क हुआ। घर में कीचन को संभालने वाले सौरभ को कैमरे से पता चला कि दीपक कोई काम नहीं कर रहा है तो उसने दीपक ठाकुर से कुछ काम करने को कहा है।

दीपक की तबीयत खराब होने की वजह से उसने थोड़ा सा काम किया और बिग बॉस को इस बारे में सूचित किया। लेकिन इसके बाद सौरभ को फिर से दीपक को टारगेट करने का एक मौका मिल गया। हालांकि इस दौरान दीपक ने पहले सफाई देने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया।

Related News