यूट्यूब स्टार भुवन बाम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे ट्रोलिंग और मीम्स आदि में भी काफी भाग लेते हैं। हाल ही में उन्होंने रानू मंडल का पक्ष लेते हुए भी कहा था कि जिस तरह से लोग उनका मजाक उड़ाते हैं वो गलत है। इस कारण से वे चर्चा में रहे थे।

अब भुवन एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन इस से भुवन को जरा भी बुरा नहीं लगा और वे खुद इस माजक में शामिल हो गए।

एक यूजर ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं ये फोटो अपने बच्चों को दिखा कर कहूंगा कि ये दाढ़ी मूछ वाली आलिया भट्ट हैं।

भुवन इस फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा- मैंने इसे देखकर फोटोग्राफर से जो पहली बात कही थी, वो यही कही थी कि मैं आलिया भट्ट जैसा दिख रहा हूँ।

भुवन ने इस मौके का फायदा उठाते हुए आलिया को भी ट्वीट कर डाला और लिखा कि प्लीज, एक कॉफी डेट पर चलते हैं क्योंकि मैं अपने क्रश की तरह दिखने लगा हूं.

जब आलिया का इस पर रिप्लाई नहीं आया तो उन्होंने यूजर्स से अपील की कि इस ट्वीट को इतना शेयर करें कि ये उनकी क्रश तक पहुंच जाए। उसके बाद से एक के बाद एक कई मीम्ज और ट्रोलिंग इस पिक्चर पर शुरू हो गई।

Related News