सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है। सलमान ने अपने काम से अपना नाम बनाया है और आज उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं हालांकि सलमान पिटाई के लिए भी मशहूर हैं। वह अब तक कई एक्ट्रेसेस पर हाथ उठा चुके हैं। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक के नाम शामिल हैं। जी हां और आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं। कहा जाता है कि फिल्म 'बूम' के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ सलमान खान से मिली थीं। जहां सलमान ने कटरीना को अपनी फिल्म 'मैं प्यार क्यों किया' में लिया, वैसे फिल्म में कैटरीना लीड एक्ट्रेस नहीं थीं लेकिन कैटरीना का रोल काफी अहम था।

कहा जाता है कि कैटरीना और सलमान खान की लव लाइफ एक ही फिल्म के दौरान शुरू हुई थी। उसके बाद, यह भी कहा गया कि सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी कर रहे हैं, हालांकि कैटरीना कैफ ने एक ही समय में अक्षय कुमार के साथ कई फिल्में कीं। ये सब सलमान खान को पसंद नहीं आया। क्योंकि उस वक्त कटरीना और अक्षय कुमार की दोस्ती भी चर्चा में आई थी। सलमान खान को ये दोस्ती उस दौरान बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। दरअसल, सलमान खान चाहते थे कि कैटरीना उनके साथ ही काम करें। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ को 2008 की दोपहर एक कैफे में बहस करते देखा गया था।



इसी बीच सलमान खान भड़क गए और उन्होंने सबके सामने कटरीना कैफ को थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं इस घटना के बाद सलमान खान ने कैटरीना के घर के बाहर हंगामा भी कर दिया था. इसलिए कैटरीना ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया। सलमान ने पहले भी कुछ ऐसा ही ऐश्वर्या के साथ किया था। दोनों में गहरा प्यार था लेकिन एक दिन सलमान ने नशे में धुत होकर ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा कर दिया और रिश्ता टूट गया। सोमी ने खुद खुलासा किया कि सलमान ने एक्ट्रेस सोमी अली को भी मारा है।

Related News