इटारसी रेलवे स्टेशन हादसा: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो में एक यात्री प्लेटफॉर्म पर चलती ट्रेन के साथ घसीटता हुआ नजर आ रहा है.

इटारसी रेलवे स्टेशन वायरल वीडियो: अक्सर लोग जल्दबाजी के कारण अपनी जान जोखिम में डालते हैं और कभी-कभी रेलवे स्टेशन पर जाने-अनजाने लापरवाही के कारण। सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें जान से मारने की धमकी के बाद भी लोग खुद इसकी ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. कई बार चंद मिनटों की जल्दबाजी भी इंसान के लिए घातक साबित होती है। अक्सर देखा जाता है कि चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में कुछ लोग ट्रैक पार करते समय हादसों का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मौत के मुंह से बाल-बाल बचता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर वाकई में कोई भी किसी के भी डर से पागल हो जाएगा. वायरल हो रहा यह वीडियो इटारसी रेलवे स्टेशन से सामने आया है, जहां एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसल जाता है और फिर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के साथ घसीटने लगता है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कई यात्री रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टहलते नजर आ रहे हैं, इसी बीच एक ट्रेन वहां से गुजरती है, तभी सभी की नजर एक यात्री पर पड़ती है, जो ट्रेन के गेट का हैंडल पकड़े हुए होता है. . उसे पकड़कर घसीटा जा रहा है। इस हंगामे में सिविल ड्रेस में वहां खड़ा एक आरपीएफ जवान उस यात्री को समय रहते बचा लेता है.

इस वीडियो को @RPF_INDIA ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। जो एक सीसीटीवी फुटेज से बताया जा रहा है। वीडियो में एक यात्री ट्रेन के साथ प्लेटफॉर्म पर घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे सिविल ड्रेस में वहां मौजूद आरपीएफ के जवान हरप्रताप परमार पकड़कर ट्रेन के अंदर डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई आरपीएफ जवानों की सूझबूझ की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

Related News