बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हमेशा ही अपने फैशन स्टाइल और डिफरेंट लुक की वजह से दूसरों को फैशन गोल देते हुए नजर आती है और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। अभी कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी, उनकी शादी साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी रही।

सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा संग हमेशा ही अलग अंदाज में देखा जाता है। फोटोज में हमेशा ही दोनों के बीच एक जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इन दिनों दोनों इटली में है और उन्होंने वहां ईशा अंबानी की सगाई में भाग लिया।

इसके बाद सोनम कपूर और आनंद आहुजा मिलान फैशन वीक में भी हिस्सा लिया। इस दौरान दोनों को ब्लैक अरमानी आउटफिट में नजर आए और दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे।

सोनम ने आनंद संग ब्लैक टाई इवेंट और स्पेशल डिनर में भी हिस्सा लिया और इसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सोनम और आनंद के बीच खास कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

सोनम के द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में सोमन डार्क चॉकलेट खाते हुए नजर आ रही है। सोनम आखरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। सोनम कपूर जल्दी ही एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा में नजर आएंगी, इस फिल्म में वो अपने पिता अनिल कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगी।

Related News