सलमान खान की फिल्म राधे का इंतजार लोग बहुत समय से कर रहे हैं और 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर अब रिलीज हो चूका है। लेकिन इस फिल्म में सलमान ने किसिंग सीन कर अपने फैंस को चौंका दिया है। सलमान दिशा के साथ लिपलॉक करते नजर आए हैं। लोगों को इसके बाद लगा कि उन्होंने अपनी नो-किस पॉलिसी को तोड़ दिया है। लेकिन अब सलमान ने बताया है कि उन्होंने दिशा को लिप्स पे टेप लगा कर किस किया है।

हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान खान संग अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि रोल की जो डिमांड होती है वो हमें पूरी करनी पड़ती है और डायरेक्टर के आदेश के आगे हम सभी कमजोर पड़ जाते हैं।

दिशा दे चुकी हैं कई किसिंग सीन
दिशा पहले भी किसिंग सीन दे चुकी है लेकिन सलमान खान स्टारर इस फिल्म में किसिंग सीन देने का एक्सपीरियंस काफी अलग और यूनीक रहा। एक्ट्रेस ने बताया कि हमें डायरेक्टर जो बोलता है वो पूरा करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि मेरे लिए यह काफी फनी एक्सपीरियंस रहा, क्योंकि सलमान सर सेट पर हमेशा जोक मारते रहते थे और मुझे उन्होंने कभी अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराया।

राधे फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने संभाला है। ये फिल्म कोरियन फिल्म 'द आउटलॉ' (2017) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Related News