फिल्म उद्योग में अक्सर सितारों के बीच टकराव होता है और संघर्ष की खबरें होती हैं। ऐसे ही एक मामले में ऋषि कपूर और सलमान खान शामिल हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक बिंदु पर दोनों के बीच बहुत तनाव था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब रणबीर कपूर ने फिल्म की दुनिया में पैर नहीं रखा।

खबरों के मुताबिक, सलमान और संजय दत्त एक पब में पार्टी कर रहे थे। इस बीच, रणबीर कपूर भी अपने दोस्तों के साथ यहां आए। लेकिन किसी बात को लेकर सलमान और रणवीर के बीच झगड़ा शुरू हो गया। मामला हाथापाई में बदल गया। कहा जाता है कि सलमान ने रणबीर को थप्पड़ भी मारा था।

यह भी कहा जाता है कि इस घटना के बाद, सलमान खान ने ऋषि कपूर से माफी मांगी, जिसके बाद यह मामला सामने आया। लेकिन इससे एक बार फिर उनके रिश्ते में तनाव पैदा हो गया। कहा जाता है कि सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह रणबीर थे।

खबरों के मुताबिक, सलमान ने इसके बाद सोनम की रिसेप्शन पार्टी में ऋषि कपूर के साथ कुछ खास नहीं किया। ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन सलमान ने ऋषि की शिकायत सुनी और गुस्सा हो गए। बस फिर क्या था ऋषि और सलमान के बीच झड़प हो गई। इसके बाद सलमान ने कहा कि वह मेरे घर में इंडस्ट्री के कुछ लोगों का कभी स्वागत नहीं करेंगे।

Related News