बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के लिए साल 2018 बहुत ही खुशियों से भरा हुआ लग रहा है क्योंकि इस साल बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे है और अपनी नई जिंदगी शुरू की है। ऐसे में एक और स्टार अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहा है। कपिल शर्मा साल को खत्म करने के लिए एक खुश नोट पर निर्धारित है।

हम बात कर रहे है टेलीविजन के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की जिन्होंने हाल ही में अपने लोकप्रिय कपिल शर्मा शो के साथ टेलीविजऩ पर लौटने की पुष्टि की जिससे उनके फैंस काफी खुश है। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ से शादी करने जा रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक वह पंजाब में एक भव्य शादी करेगे और उसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी के देंगे। शादी के फंक्शन चार दिन तक चलेगा और शादी पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार होगी। जिसमें केवल करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल होंगे।

बता दे कि कपिल शर्मा की शादी उनके पंजाब में स्थित घर से ही होगी। खबरों की माने तो कपिल की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं। पंजाब में शादी के बाद कपिल शर्मा सबके लिए मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

कपिल ने मार्च 2017 में सोशल मीडिया पर अपने और गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ के रिलेशन के बारे में सभी को बताया था। उन्होंने लिखा था "यह नहीं कह सकता कि वह मेरी बेटर हॉफ है। वह मुझे पूरा करती है। लव यू गिन्नी। मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ। "

Related News