इन दिनों 'बिग बॉस 14' ने टेलीविजन की दुनिया में धूम मचा रखी है। 'बिग बॉस 14' से पहले 'वीकेंड का वार' में, होस्ट सलमान खान ने नए प्रतियोगियों को अपने खेल को सही तरीके से आगे बढ़ाने की चेतावनी दी है। शो में इस बार, सलमान खान ने नकली टीआरपी पाने वालों को भी आड़े हाथ लिया है। इशारों में, सलमान ने 'बिग बॉस 14' के सप्ताहांत पर टीआरपी के बारे में प्रतियोगियों को बताया, जिसमें उन्होंने समझाया कि उन्हें टीआरपी पाने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहिए अन्यथा उनका चैनल बंद हो जाएगा।

हालाँकि सलमान ने पूरी बात के दौरान किसी भी चैनल या एंकर का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने जो कुछ भी कहा वह स्पष्ट कर दिया कि वह किस तरफ इशारा कर रहे थे। प्रतियोगी को समझाते हुए, सलमान खान ने कहा, आपको बिग बॉस या किसी भी शो के अंदर सही गेम खेलना चाहिए। टीआरपी के लिए वैसे भी खेलना नहीं है। आप लोग पहले दिन से बहुत अच्छे से आगे बढ़ रहे हैं। मैंने कभी लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया नहीं देखी।

इसे बेहतर और बड़ा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी के साथ खेलें। ऐसा नहीं है कि यह आदमी बकवास कर रहा है, बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है, यह बात नहीं है। वे (लोग) आपका चैनल बंद कर देंगे। मैंने परोक्ष रूप से वही कहा जो मुझे कहना था।

आपको बता दे की हाल में अरनब के चैनल पर इस समय गलत तरह से टीआरपी लाने के आरोप लग रहे है और इसी को लेकर अब सलमान खान ने उन पर ये निशाना साधा है।

Related News