बिग बॉस भारत का सबसे बड़ा और विवादास्पद रियलिटी शो है। वर्तमान में कलर्स टीवी पर बिग बॉस का सीजन 14 चल रहा है। बिग बॉस 13 ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए लेकिन यह सीजन इतना अच्छा नहीं था इसलिए शो में कुछ चैलेंजर्स की एंट्री करवाई गई थी जिस से शो की टीआरपी में कुछ इजाफा हो, और ऐसा हुआ भी। आज हम आपको बतांएगे कि बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स को कितनी राशि का भुगतान किया जा रहा है।

विकास गुप्ता:

विकास गुप्ता को मास्टरमाइंड के रूप में भी जाना जाता है, एक भारतीय टेलीविजन निर्माता, पटकथा लेखक, रचनात्मक निर्देशक और होस्ट हैं। उन्होंने 2005 में "क्यूंकी सास भी कभी बहू थी" शो में रचनात्मक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया। वे इस हफ्ते शो से स्वास्थ्य कारणों के चलते बाहर हो चुके हैं। बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये चार्ज कर रहे थे।

राखी सावंत:

राखी सावंत का असली नाम नीरू भेड़ा है। 2006 में, उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित बिग बॉस के पहले संस्करण में भाग लिया। राखी इस शो में सभी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है और उन्होंने शो में नए एंटरटेन को जोड़ा है। राखी बिग बॉस 14 के घर के अंदर रहने के लिए प्रति सप्ताह 2.5 लाख रुपये ले रही हैं।

कश्मीरा शाह:

कश्मीरा शाह सीजन 14 में पहले ही हफ्ते में बेघर हो गई थी और इस सीजन 14 के लिए उन्हें हर हफ्ते 2 लाख रुपये मिल रहे थे।

अर्शी खान:

अर्शी खान बिग बॉस में सभी के मुद्दों में पड़ती नजर आती है और उन्हें अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के लिए जाना जाता है। बिग बॉस 14 के लिए अर्शी खान की सैलरी 2.75 लाख रुपये प्रति सप्ताह है।

राहुल महाजन:

राहुल महाजन एक रियलिटी शो एंटरटेनर और पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे हैं। बिग बॉस में वे 2 हफ्ते रहे। वह बिग बॉस 14 के लिए प्रति सप्ताह 1.5 लाख रुपये चार्ज कर रहे थे।

मनु पंजाबी:

मनु पंजाबी भी स्वाथ्य कारणों का हवाला देते हुए घर से बाहर हुए थे लेकिन उसके बाद वे वापस नहीं आए। बिग बॉस 14 में उन्हें हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये मिल रहे हैं।

Related News