सैफ अली खान बेबी नेम: सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले पटौदी नवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं कि वह अपने बेटों का नाम राम नहीं रख सकते।

सैफ अली खान राम Controversial Video: बच्चों का नाम इब्राहिम, तैमूर और जहांगीर रखने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की कई बार आलोचना हो चुकी है. अब एक बार फिर सैफ अली खान के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, जैसे-जैसे सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज नजदीक आ रही है, सोशल मीडिया पर बॉयकॉट गैंग सक्रिय हो गया है और इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग तेज हो गई है. ऐसे में सैफ अली खान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे शेयर कर सैफ और उनकी फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं.

विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग
फिल्म का बहिष्कार करने के पीछे एक प्रमुख कारण यह है कि यह दक्षिण में इसी नाम की फिल्म का हिंदी रीमेक है। साउथ फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। अब लोग कहते हैं कि उन्होंने यह मस्त फिल्म पहले ही देख ली है तो अब इस पर अपना पैसा क्यों बर्बाद करें! लोग ऋतिक-सैफ की फिल्म को 'सस्ते कॉपी पेस्ट' तक कह चुके हैं।

राम नहीं रख सकते बेटे का नाम
इसके साथ ही सैफ और करीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तरफ सैफ कह रहे हैं कि वह अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते। वहीं करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेकर मुगल शासकों की तारीफ करती नजर आ रही हैं. अब इसको लेकर यूजर्स का गुस्सा भी फूट पड़ा है।


करीना ने कही ये बात
इस पुराने वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं, 'मैं अपने बेटे का नाम सिकंदर नहीं रख सकता और असल में उसका नाम राम भी नहीं रख सकता. फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?' इस वीडियो में करीना कपूर एक शो में कह रही हैं, 'तैमूर जैसे योद्धा की तरह.' करीना अपने बेटे का नाम बड़े गर्व से लेती नजर आ रही हैं.

हंगामा हुआ
आपको बता दें कि सैफ-करीना ने जब अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा तो पूरे देश में कोहराम मच गया। तैमूरलांग एक तुर्क शासक था। उसने 14वीं सदी में भारत में खूब लूटपाट की थी। लोगों को बहुत प्रताड़ित किया गया। हजारों लोग मारे गए। तो जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोग भड़क गए।

Related News