सभी को सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' का बेसब्री से इंतजार है। इस वेब सीरीज़ के टीज़र को प्रसारित किया गया है। टीजर कुछ दिनों पहले प्रसारित हुआ था जब सैफ अली खान एक बयान को लेकर विवाद के बीच फंस गए थे। हालाँकि, इन सभी परिस्थितियों में, अब ऐसा लगता है कि सैफ अली खान के टंडव वेब श्रृंखला के कारण एक बार फिर विवादों में आने की संभावना है। क्योंकि इस वेब सीरीज में वह उत्तर भारत के एक राजनीतिक नेता की भूमिका निभा रहे हैं और स्पॉटबॉय के अनुसार, यह वेब श्रृंखला एक राजनीतिक नेता के जीवन पर आधारित है। पोर्टल को दिए एक साक्षात्कार में, सैफ अली खान ने कहा, “मुझे अंधेरे चरित्र करना पसंद है क्योंकि यह मुझे लचीला होने का मौका देता है।


इस वेब सीरीज में राजनेता सत्ता के लिए क्या कर सकते हैं, सत्ता के लिए किस स्तर पर जाते हैं। और कैसे लोगों को सत्ता हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इससे सैफ अली खान की वेब सीरीज के विवादों में आने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। यह पहली बार नहीं है जब सैफ अली खान इस तरह के विवादों में घिर गए हैं। इससे पहले आदिपुरुष पर दिए गए बयान पर बड़ा हंगामा हुआ था। उस समय सैफ अली खान की काफी आलोचना हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इस समय अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में थे। सैफ अली खान 2022 की फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म रामायण पर आधारित है। इस बीच, मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में, सीताहरण के बारे में सैफ की टिप्पणी ने उन्हें विवाद के भंवर में फेंक दिया था। भाजपा नेता राम कदम ने चेतावनी दी थी कि यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं करेगी।

"एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना बहुत ही रोमांचक है। लेकिन यह भूमिका इतनी क्रूर नहीं है। हम इस भूमिका को बहुत ही मनोरंजक तरीके से बनाने जा रहे हैं। हम दिखाने जा रहे हैं कि सीता का अपहरण और राम के साथ युद्ध का बदला लेना था। सैफ अली खान ने कहा, "हम यह दिखाने जा रहे हैं कि सीता का अपहरण कर लिया गया था और उसका बदला लेने के लिए राम से लड़ाई की थी।"

Related News