विजय सेतुपति ने हाल ही में अपने जन्मदिन का केक तलवार से काटा था और इसके लिए वो काफी ट्रोल भी हुए और अब इसी के लिए माफी मांगने के लिए उन्होंनेसोशल मीडिया का सहारा लिया।

एक विस्तृत बयान में, उन्होंने कहा कि उन्होंने एक बुरी मिसाल कायम की और भविष्य में सावधान रहने का वादा किया। निर्देशक पोनराम के साथ अपनी आगामी फिल्म के सेट पर, विजय सेतुपति ने कलाकारों और चालक दल के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने उसके लिए बर्थडे केक का इंतजाम किया था।

क्यों विजया सेठुपति की पहचान हुई?

निर्देशक पोनराम और उनकी टीम ने विजय सेतुपति के लिए एक विशेष जन्मदिन केक की व्यवस्था की थी। उसने तलवार से जन्मदिन का केक काटा। सेथुपति की एक बर्थडे केक को तलवार से काटते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और नेटिज़ेंस के बीच एक विवादास्पद विषय बन गया है।

मास्टर अभिनेता ने अब अपनी कार्रवाई के लिए माफी मांगी है और वादा किया है कि वह भविष्य में सावधान रहेगा। तमिल में उनके बयान का अनुवाद इस प्रकार किया गया है, "फिल्मी हस्तियों और मेरे जन्मदिन पर मेरी कामना करने वाले प्रशंसकों को मेरा हार्दिक धन्यवाद। तीन दिन पहले, मेरे जन्मदिन के जश्न के दौरान ली गई एक तस्वीर अब विवाद बन गई है। मैंने मेरे जन्मदिन का केक तलवार के साथ काटा। मैं निर्देशक पोनराम की फिल्म में अभिनय करने जा रहा हूं, जिसमें तलवार की महत्वपूर्ण भूमिका है। चूंकि मैंने पोनराम और टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया, इसलिए मैंने अपने केक को काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया। कई लोगों ने बताया कि यह एक बुरा उदाहरण है। यहां से, मैं सावधान रहूंगा। अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपनी कार्रवाई पर पछतावा करता हूं। "

पिछले दिनों, चेन्नई पुलिस ने अपने जन्मदिन के केक को तलवार से काटने के लिए स्थानीय गुंडों को गिरफ्तार किया था। कई नेटिज़ेंस ने पूछा कि विजय सेतुपति ने जो किया वह अपराध था और पूछा गया कि क्या उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

विजय सेतुपति अपनी नवीनतम रिलीज, मास्टर के साथ सफलता प्राप्त कर रहे हैं। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज़ हुई है और यह बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, विजय सेतुपति-स्टारर मास्टर ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। उम्मीद है कि फिल्म भविष्य में बॉक्स ऑफिस पर और अधिक रिकॉर्ड बनाएगी।

Related News