टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर और मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. रोहित शेट्टी ने एक बेहतरीन वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी कि खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग हो चुकी है. शुरू किया गया। अब शूटिंग लोकेशन से रुबीना दिलाइक ने एक स्टनिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ भी नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस वीडियो में रुबीना दिलाइक को रोहित शेट्टी के साथ अंदाज में वॉक करते देखा जा सकता है। सोमवार को रुबीना दिलाइक ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्वैग के साथ रियलिटी शो की शुरुआत करती नजर आ रही हैं। रील वीडियो में रुबीना शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स वीडियो पर कमेंट करते हुए रुबीना को उनके शो के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

b

रुबीना ने कैप्शन में लिखा- ''आ रहा है हम, धमाल मचाने कुछ इस अंदाज में... खतरों के खिलाड़ी के सबसे रोमांचक, एडवेंचर से भरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है. वीडियो में रुबीना दिलाइक है ऑरेंज कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आ रहे हैं, वहीं रोहित शेट्टी ब्लू जैकेट, ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. जैसे ही वीडियो प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया, रुबीना के फैन्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया. इस वीडियो पर इंडस्ट्री के वर्कर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.रुबीना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Related News