बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में हैं। साल के अंत तक फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी। हालाँकि, पहली फ़िल्म को साल की शुरुआत में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन यह कोरोनोवायरस के कारण नहीं हो सकी। फिल्म अब नवंबर 2021 में रिलीज होगी। इस बीच, शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं। दोनों रविवार को गोवा जाने वाले थे जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। अब दोनों गोवा पहुंच गए हैं और यहां क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपने गोवा वेकेशन की एक झलक साझा की, जिसमें उन्होंने पूल की तस्वीर और शाहिद कपूर के साथ अपने पैरों की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने एक महिला के साथ अपनी एक फोटो भी साझा की। मीरा राजपूत ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति शाहिद कपूर के साथ आराम करती नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है - 'हैलो गोवा।

मीरा और शाहिद की इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद कपूर फिल्म के लिए काफी तैयारियां कर रहे हैं। शाहिद कपूर की फिल्म दीवाली के मौके पर 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।

Related News