आए दिन अभिनेत्री रुबीना दिलाइक किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. अभी वह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं जिसमें रुबीना बारिश के कीचड़ में हाई हील्स पहनकर चल रही हैं. बता दे की, रुबीना दिलाइक अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं. पफ स्लीव के साथ उन्होंने क्रॉप टॉप पहना था जिसे रुबीना ने रिप्ड जींस के साथ स्टाइल किया था। रुबीना ने अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना को अपनी कार से उतरते और कीचड़ देखते हुए देखा जा सकता है। रुबीना अपनी ऊँची एड़ी देखती है और दूसरी तरफ खड़े व्यक्ति का हाथ पकड़कर कीचड़ को पार करती है। रुबीना इससे पहले कई बार अपने लुक से फैंस को घायल कर चुकी हैं।

जल्द ही रुबीना दिलाइक डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन में नजर आने वाली हैं. इस बार शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करेंगी। 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो के बाद रुबीना के फैंस उन्हें एक डांस रियलिटी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में रुबीना के अलावा धीरज धूपर, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, नीति टेलर और अमृता खानविलकर भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी.

Related News