अर्जुन कपूर की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी दादी और पोते पर आधारित है। एक पोता अपनी दादी की आखिरी इच्छा पूरी करना चाहता है, लेकिन इस इच्छा को पूरा करने में क्या होता है फिल्म की कहानी।

अर्जुन कपूर के बच्चों का किरदार निभाना चाहती हैं उनकी दादी
यह बात अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कही
अर्जुन बोले- असल जिंदगी में अपनी दादी की एक ख्वाहिश पूरी नहीं कर सकते
हाल ही में अर्जुन कपूर ने कहा कि वह असल जिंदगी में अपनी दादी की एक ख्वाहिश पूरी नहीं कर सकते। अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी दादी की इच्छा पूरी करना बहुत मुश्किल है क्योंकि वह एक पोता चाहती है और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।" अब कपूर खानदान के अन्य लोगों को अपनी इच्छा पूरी करनी है। अर्जुन के कमेंट में उनकी बहन सोनम कपूर का जिक्र है। बता दें, सोनम और आनंद ने हाल ही में अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है.


सरदार का ग्रैंड सन के सेट पर कुत्ते ने काटा।

अर्जुन ने कुछ दिन पहले कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कुत्ते ने काट लिया था। उसके शरीर पर कुत्ते के काटने के निशान बने हुए हैं। "हमारा दृश्य यह था कि मैं इतने सालों के बाद घर आया और कुत्ते को लगेगा कि मैं एक घुसपैठिया था और वह मुझे काटने के लिए आएगा," उन्होंने कहा। इसलिए मैंने इस सीन के मुख्य नायक यानी बारूद (कुत्ते का नाम) के साथ कैमरे के बाहर काफी समय बिताया ताकि वह मेरे साथ सहज हो जाए।

अर्जुन ने आगे कहा- हम बारूद और मेरे कुछ रीटेक ले रहे थे तभी एक असिस्टेंट ने माइक को काटने के लिए कहा और यह सुनकर बरूद को लगा कि ऑर्डर उसके लिए है और उसने मेरे पैर में लात मार दी। उसने मुझे छोड़ दिया जब उसने कहा कि एड़ी का मतलब आराम है और मुझे यह निशान जीवन भर के लिए मिला है, जो मुझे बारूद की याद दिलाएगा।

अर्जुन का डिजिटल डेब्यू

अर्जुन कपूर फिल्म सरदार का ग्रैंडसन से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। "हम अभी एक महामारी से लड़ रहे हैं," उन्होंने कहा। मैं अपनी फिल्म के रिलीज होने और इस कठिन समय में लोगों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं। यह मेरी फिल्म को विभिन्न भाषाओं में उपशीर्षक के साथ देखने का मौका है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू किया था। यह फिल्म 11 मई 2012 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मोना कपूर का मार्च 2012 में निधन हो गया।

Related News