बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत को किसी परिचय की जरूरत नहीं है वैसे तो वह ज्यादातर अपने बेबाक बयानो को लेकर चर्चाओं को विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बात में कोई आश्चर्य नहीं है की वह बॉलीवुड की सबसे अच्छी अदाकारा हैं इसलिए ही उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग क्वीन कहा जाता है।

आपको बता दें की हालही में कंगना रनौत ने अपनी अपकिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म की है जिसके बाद वह बुडापेस्‍ट से लौटी है और अब उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है बताते चलें की कंगना ने अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग शुरू कर दी है।

जिसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है उन्होन एक फोटो शेयर किया जिसमें कंगना ने एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म पहन रखी है और वह अपने फिल्म डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के साथ नजर आ रही है।

कंगना रनौत ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है की-, 'मेरे अगले मिशन तेजस पर, आज से शुरुआत... जोश हाई है, मेरी बेहतरीन टीम को थैंक्‍स।' खबरों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना की फिल्म तेजस की कहानी एक इंडियन एयरफोर्स पायलट के इर्द-गिर्द घूमती ही नजर आएगी ।

Related News