फैंस को अलाया फर्नीचरवाला की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों ने दीवाना बना दिया है. अलाया एफ हमेशा से ही अपने ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। मगर एक्ट्रेस की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

बिकिनी में अलाया का लुक: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अलाया फर्नीचरवाला नई तस्वीरों में रेड और ब्लैक बिकिनी में सुपर स्टनिंग नजर आ रही हैं। अलाया का बिकिनी में सेक्सी अंदाज देख किसी की भी धड़कने बढ़ सकती हैं. बिकिनी लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को बिल्कुल सिंपल रखा है. मस्कारा और न्यूड लिप शेड्स में आलिया का लुक देखने लायक है. खुले कर्ली मैसी बाल अलाया के लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं.

अलाया के टोन्ड फिगर पर मरे फैन्स: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिकिनी पहने अलाया पूल के किनारे बैठी पोज देती नजर आ रही हैं. आलिया के एक्सप्रेशन, लुक्स और ग्रेस फैंस को दीवाना बना रहे हैं। आलिया की बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगी है। फैंस अलाया की तस्वीरों पर ''आंखे तेरी है कितनी हसी है'', ''यू आर लुकिंग सो सेक्सी यार'' जैसे कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करने में लगे हैं।

Related News