अलग होने की वजह से चारु असोपा और राजीव सेन चर्चा में बने हुए हैं। बता दे की, दोनों ने कुछ महीने पहले अपने तलाक की घोषणा की मगर फिर अपनी बेटी जियाना सेन की खातिर इसे टालने का फैसला किया मगर अब यह जोड़ी एक बार फिर से तलाक की योजना बना रही है। चारु ने अलग होने का ऐलान किया था। इन दिनों चारू और राजीव एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने की वजह से चर्चा में हैं।

SHOCKING! Rajeev Sen Accuses Charu Asopa Of Having Affair With 'Yeh  Rishta...' Co-Star Karan Mehra - Filmibeat

हाल ही में राजीव सेन ने एक साक्षात्कार में चारु असोपा को फटकार लगाई, "उन्होंने स्पष्ट रूप से अपना दिमाग और एक व्यक्ति के रूप में उनके लिए मेरा सारा सम्मान खो दिया है। उसके पास (आरोपों का) कोई सबूत नहीं है, मगर उसका अहंकार छत से बाहर चला गया है। मेरा पूरा परिवार उससे प्यार करता था और मुझसे ज्यादा उसका समर्थन करता था, फिर भी इस तरह के शर्मनाक आरोप। मैं इसके लायक नहीं हूं।

Rajeev Sen Accuses Charu Asopa of Having Affair With Karan Mehra, Says 'I  Will Never Forgive Her'

बता दे की, राजीव चारु असोपा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इनकार करते हैं, "वॉयस नोट से ध्यान देने योग्य बिंदुओं में से एक टीवी अभिनेता करण मेहरा के साथ उनका रोमांस है, जिसका खुलासा उनकी मां ने किया था। उसने उसके साथ एक रोमांटिक रील बनाई। वह मुझ पर उसे धोखा देने और उस पर शक करने का आरोप लगाती है।

Karan Mehra wants to sue Rajeev Sen for defamation, Charu Asopa calls  accusation of affair 'bullsh*t' - India Today

चारु असोपा ने अपनी गर्भावस्था की अवधि के बारे में बात करते हुए कहा, "बीकानेर में रहने के कुछ महीनों के बाद, मैं मुंबई लौट आई और अपनी गर्भावस्था की अधिकांश अवधि यहां बिताई। वह सुबह 11 बजे गोरेगांव पूर्व से बांद्रा में अपने जिम के लिए निकल जाते थे और रात करीब 11 बजे घर लौटता था, कभी कभी 7, 8, या 9 बजे। जब मैंने उससे पूछा कि उसे इतने घंटे क्यों लगते हैं, तो वह अक्सर कहता था- 'जब मैं नक्शे पर ट्रैफिक देखता हूं, तो मैं बांद्रा कैफे में कॉफी पीता हूं और इंतजार करता हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों ने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए और इस साल अलग होने की घोषणा की। अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला करने के बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे और ज़ियाना की विशेषता वाले पोस्ट साझा किए।

Related News