बॉलीवुड डेस्क। निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' इसी महीने 28 तारीख को रिलीज़ होने वाली हैं। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के एक गाने में रोहित शेट्टी की सुपरहिट सीरीज गोलमाल की स्टारकास्ट नजर आ रही हैं, जो फिल्म 'सिंबा' को और भी रोचक बना देती हैं। रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और सारा अली खान इस वक्त अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

एक प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी से गोलमाल 5 के बारे में सवाल किया गया। जिसके जबाब में रोहित शेट्टी ने कहा कि, सिंबा के ‘आंख मारे’ गाने में गोलमाल की पूरी टीम पांच का साइन बनाती दिख रही हैं। जोकि 'गोलमाल 5' के लिए एक हिंट हैं। बता दे इस गाने में अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के साथ सिंबा उर्फ़ रणवीर सिंह और सारा अली खान थिरकते नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी से पूछा गया किगोलमाल 5 पर वो कब से काम करना शुरू करेंगे ? इस सवाल के जबाब में रोहित ने कहा कि 'मुझे नहीं पता है कि हम कब इस पर काम करना शुरू करेंगे।' गौरतलब हैं फिल्म सिंबा तेलुगु की हिट फिल्म टेम्पर का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में गोलमाल स्टारकास्ट के अलावा रोहित की फेमस फिल्म सिंघम के अभिनेता अजय देवगन भी कमियों करते दिखाई देंगे। बता दे अजय गोलमाल सीरीज में भी हैं।

Related News