नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। जन्नत ने 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। एक्ट्रेस को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते हैं। इसके अलावा वह अपने लुक्स और फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जन्नत
वहीं जन्नत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक हर दिन देखने को मिलता है. अब एक बार फिर जन्नत ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


जन्नत ने फिर दिखाया कातिलाना अदाएं
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जन्नत को येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

इस लुक में वह इतनी बोल्ड हो गई हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है। इस लुक को पूरा करने के लिए जन्नत ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है।


तारीफ के पुल बना रहे हैं लोग
यहां जन्नत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। अब जन्नत के इस लुक को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं.

Related News