अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की एक दुर्घटना' में घायल हो गए थे और अस्पताल में भर्ती होने की हुए, अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनसे मिलने गए थे, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को मध्य प्रदेश से लौटते देखा गया था, जहां वह मणिरत्नम फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक गोफन में अपनी बांह के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जहां वह प्लास्टर के माध्यम से अंगूठा देने का प्रबंधन करता है।

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पिछले बुधवार को मेरी नई फिल्म के सेट पर चेन्नई में एक अजीब दुर्घटना हो गई। मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत है! तो मुंबई के लिए घर वापस एक त्वरित यात्रा। सर्जरी की गई, सभी पैच-अप और कास्ट किए गए। और अब वापस चेन्नई में काम फिर से शुरू करने के लिए। जैसा वे कहते हैं... शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा .... मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ। आपकी शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद।

लीलावती अस्पताल के सीईओ ने बताया था, 'अभिषेक बच्चन कुछ घंटों के लिए हाथ में मामूली समस्या लेकर आए थे। उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह पहले ही घर जा चुके हैं।"

उनकी पोस्ट जल्द ही उनके शुभचिंतकों के प्यार से भर गई, श्वेता ने उन्हें 'अब तक का सबसे अच्छा मरीज' कहा, और बॉबी देओल ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। नव्या नंदा नवेली, सिकंदर खेर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जोया अख्तर और आनंद आहूजा सहित अन्य ने भी अपनी शुभकामनाएं भेजीं।

पिछला साल अभिषेक के लिए व्यस्त था, क्योंकि वह अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ ब्रीद, इनटू द शैडो और नेटफ्लिक्स रिलीज़ लूडो में थे। इस साल, उन्होंने द बिग बुल में अभिनय किया, जो हर्षद मेहता की कहानी से प्रेरित था। उनके पास अभी लाइन स्पिन-ऑफ बॉब बिस्वास के साथ-साथ दासवी भी हैं, जिसमें यामी गौतम हैं।

Related News