कोरोना के संकट के समय में कई मददगार सामने आए हैं। इस बीच, बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों की मदद के लिए एक नया कदम उठाया है। फिल्म निर्माता, जिसने 'खतरों के खिलाड़ी' की भी मेजबानी की, को विशेष रूप से इस रियलिटी टीवी शो के प्रसारण से प्राप्त किया गया, जो कि जूनियर कलाकारों, पृष्ठभूमि नर्तक, स्टंटमैन, लाइटमैन और मजदूरों की मदद करने के लिए पारिश्रमिक का एक हिस्सा है। फैसला कर लिया। यह पैसा इन लोगों के खाते में सीधे भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि रविवार से उन्होंने Ke खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया ’नाम के एक विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू की। विदेश में फिल्माई गई इस सीज़न की पूरी शूटिंग पिछले सीज़न की तुलना में मुंबई में ही की जाएगी। इस सीज़न में, पिछले सीज़न के विजेता भी एक्शन करते नज़र आएंगे। साथ ही, भारत संस्करण की प्रतियोगिताओं में करण वाही, रिथविक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, ऐली गोनी और जय भानुशाली शामिल हैं। यह सीजन एक अगस्त से प्रसारित होने जा रहा है।

यह ध्यान देने योग्य है कि देश में COVID-19 महामारी की शुरुआत में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने भी FWICE और घर बैठे फोटोग्राफरों को लॉकडाउन के कारण सहायता प्रदान की। उनकी मदद श्रमिकों के लिए बहुत मददगार साबित होगी। और लोगों ने उनका आभार भी व्यक्त किया है।

Related News