बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्देशक रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की सफल रिलीज के बाद अब 'सिंघम 3' की चर्चा शुरू हो गई है। 'सिंघम 3' को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। 'सिंघम 3' पुलिस की फिल्म बताई जा रही थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह बात सामने आई है कि 'सिंघम 3' का कॉन्सेप्ट आर्टिकल 370 पर आधारित होगा. फिल्म कश्मीर से धारा 370 को हटाने के बारे में होगी। इस बीच अभी तक फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसलिए दर्शक अभी भी 'सिंघम 3' के कॉन्सेप्ट को लेकर उत्सुक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंघम 3 आर्टिकल 370 पर आधारित होगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। फिलहाल रोहित शेट्टी 'सिंघम 3' के आइडिया पर काम कर रहे हैं। रोहित एक ऐसा विषय लेना चाहता है जिस पर अभी तक काम नहीं हुआ है। कश्मीर से 'अनुच्छेद 370' को हटाने का मुद्दा अभी भी चर्चा में है और इसलिए यह दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सूर्यवंशी' की कहानी 'सिंघम 3' से जुड़ी होगी. यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। 'सिंघम 3' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से 'सूर्यवंशी' की कहानी खत्म हुई थी।

इस बीच, अजय देवगन कश्मीर में एक वास्तविक स्थान पर 'सिंघम 3' की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं। फिल्म का नायक घाटी में शांति स्थापित करने के लिए आतंकवादियों से लड़ते हुए दिखाई देगा। अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने को कहा। यानी 'सिंघम 3' को बड़े पर्दे पर आने में दो साल लगेंगे। सूत्रों के मुताबिक 'सिंघम 3' की शूटिंग कश्मीर, दिल्ली और गोवा में की जाएगी।

Related News