स्टार-स्टड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग अच्छी तरह से चल रही है और ऐसा लग रहा है कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी फिल्म के सेट में शामिल हो गए हैं। धर्मेंद्र ने सेट से एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "दोस्तों, उनके आशीर्वाद के साथ ???? और आपकी शुभकामनाएं रॉकी के लिए कैमरा रोमांस कर रहे हैं रानी की प्रेम कहानी।"

वीडियो में ऐसा लग रहा है कि धर्मेंद्र फिल्म के सेट पर चाय की चुस्की लेते हुए अपने समय का आनंद ले रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से में देखा गया था।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2016 की ऐ दिल है मुश्किल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर करण जौहर की वापसी का प्रतीक है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जया बच्चन भी हैं।

इससे पहले, शोले स्टार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से रणवीर और आलिया के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, “रणवीर अपनी सभी फिल्मों में बहुत स्वाभाविक दिखते हैं। बड़ा ही प्यारा लड़का है (वह इतना प्यारा लड़का है)। जब भी हम किसी समारोह में एक-दूसरे से टकराते हैं, वो आके मेरे पास बैठा जाता है (वह मेरे बगल में बैठता है)। इसी तरह आलिया भी अपने काम में शानदार हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म के अलावा, धर्मेंद्र अपने 2 में बेटों सनी और बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ भी काम कर रहे हैं। करण जौहर ने जुलाई में रणवीर के जन्मदिन पर एक शॉर्ट वीडियो के साथ फिल्म की घोषणा की थी।

उन्होंने कैप्शन में साझा किया, "आखिरकार दिन आ गया है और मेरे दिमाग में बहुत सारी भावनाएं चल रही हैं लेकिन सबसे ऊपर जो उभरता है वह है - आभार! जैसा कि हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करते हैं, आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की तलाश में! यह रोल करने का समय है!"

Related News