टीवी के जाने माने सितारे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी की शुरुआत रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' से हुई थी. देखने में आया है कि इस शो में बनी सभी जोड़ियों ने बाद में अपनी राहें जुदा कर लीं, मगर करण और तेजस्वी के साथ यह उल्टा होता नजर आया। दोनों एक दूसरे के साथ हैं। करण तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाकर गोवा से लौटे हैं। करण और तेजस्वी, एक दूसरे के साथ एक मजबूत बंधन साझा करते हैं। फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। हम इस साल के अंत तक शादी करने की उम्मीद करते हैं।

इसी बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा जाने से पहले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में नजर आए थे। करण शो को होस्ट करते हैं। तेजस्वी यहां उनके साथ विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। शो को जज कर रही नीतू कपूर ने दोनों की लव स्टोरी देखने और सुनने के बाद कॉम्प्लिमेंट दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नीतू कपूर ने करण और तेजस्वी की लव स्टोरी की तुलना उनसे और ऋषि कपूर की लव स्टोरी से की थी. नीतू ने कहा, "ऋषि जी के साथ मेरा रिश्ता भी करण और तेजस्वी जैसा ही था। हम दोनों तब मिले थे जब हम दोनों ने साथ काम किया था। और हमें प्यार हो गया। तेजस्वी और करण कुंद्रा के प्रशंसकों के लिए यह पल बहुत खास होने वाला है। एपिसोड वीकेंड पर प्रसारित होगा। ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने हमेशा युगल लक्ष्य दिए हैं। जब ऋषि कपूर को कैंसर का पता चला था, तो नीतू कपूर एक स्तंभ की तरह उनके साथ खड़ी थीं। कलर्स टीवी ने करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया स्टनिंग रोमांटिक सॉन्ग 'तू आता है देखने में... मगर वह करण के लिए परफॉर्म करते हुए एंट्री करती हैं. दोनों के इस वीडियो में फैंस उनके प्यार की तारीफ कर रहे हैं.'

Related News