बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। चाहे वह धार्मिक हो या सामाजिक या उद्योग संबंधी। हर दिन वह एक अलग मुद्दे पर अपनी बात रखती है और इसके कारण विवादों में घिरी रहती है। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने आंदोलन पर विवादित टिप्पणी की थी और ट्रोल्स के हाथों में पड़ गए थे। अब कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय अरविंद केजरीवाल, मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उनका समर्थन करेंगे। आप एक अच्छे नेता हैं, मुझे उम्मीद है कि आप एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी होंगे।" कंगना रनौत ने अक्टूबर 2015 में अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट को रीट्वीट किया। उस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने अख़लाक़ के बारे में बात की।


उस ट्वीट में गोमांस खाने की अफवाह फैलने के बाद अखलाक की हत्या कर दी गई थी। अख़लाक़ के खिलाफ हिंसा के बाद काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दादू के रिश्तेदारों से मिले और उत्तर प्रदेश के दादरी पहुंचे। इसमें कंगना रनौत को उम्मीद है कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल अख़लाक़ के परिवार से मिलने गए थे, उसी तरह वह रिंकू शर्मा के रिश्तेदारों से भी मिलेंगे और उनकी यथासंभव मदद करेंगे।

बता दें, रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे देश में राजनीति गरमा गई है। ये लोग इसे एक सांप्रदायिक मामला बता रहे हैं। क्योंकि, रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए धन जुटा रहे थे। और यह राम यात्रा से जुड़ा था। मामले की जांच की मांग की गई है और अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और दिल्ली सरकार पर सवाल उठाया है।

Related News