भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी है। उनके पास कई बंगले और लग्जरी कारे हैं। लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास सबसे महंगी कारे हैं और इसमें मुकेश अंबानी पहले नहीं बल्कि तीसरे नंबर पर आते हैं। तो चलिए जानते हैं भारत के किन पांच सेलिब्रिटीओं के पास सबसे महंगी कारें हैं.

5. अमिताभ बच्चन

लिस्ट के पांचवे नंबर पर अमिताभ बच्चन का नाम है। बिग बी के पास खूबसूरत और दमदार रेंज रोवर और रोल्स रॉयस फैंटम जैसी महंगी कारें हैं। इनकी कीमत लगभग 3 करोड़ है। ये वाकई में काफी महंगी कर है।

4. विराट कोहली

विराट कोहली को कारों का काफी शौक है और उनके पास कई कारें हैं। कुछ साल पहले विराट कोहली ने ऑडी R8 खरीदी थी और इसकी कीमत की बात करें तो ये 3.64 करोड़ रुपए है।

3. मुकेश अंबानी

तीसरे नंबर पर मुकेश अंबानी का नाम है। इनके पास मेबैक 62 है जिसकी कीमत 5.4 करोड़ रुपए है। ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जिनके बॉस मेबैक कार है।

2. आमिर खान

आमिर खान के पास mercedes-benz S600 है और इस कार की कीमत 10 करोड़ों रुपए से भी ज्यादा है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आमिर खान को भी गाड़ियों का काफी शौक है।

1.शाहरुख खान

किंग खान अपनी बुगाटी वेरॉन के कारण दुनियाभर में प्रसिद्ध है। इनके पास भारत की सबसे महंगी गाड़ी है. जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है।

Related News