इंटरनेट डेस्क| बहुत लंबे इंतज़ार के बाद निर्माताओं ने आख़िरकार 'कसौटी जिंदगी की 2' का फर्स्ट प्रोमो रिलीज़ कर ही दिया। यह प्रोमो आपको आपके पुराने दिनों की याद दिला देगा। शो की निर्माता एकता कपूर ने इसके प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। इस वीडियो में प्रेरणा के रोल में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम एरिका फर्नांडिस दिखाई दे रही है लेकिन अनुराग के रोल में कौनसा अभिनेता नजर आएगा, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

इस प्रोमो वीडियो में सिर्फ एरिका का लुक सामने आ गया है लेकिन अनुराग को नहीं दिखाया गया है। वहीं इस प्रोमो वीडियो में 'कसौटी जिंदगी के' टाइटल ट्रैक को ही रिक्रिएट किया गया है। यह शो स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होगा।

ओरिजिनल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी और अनुराग का किरदार सिज़ेन खान ने निभाया था। 2001 में शुरू हुआ यह शो अपने समय के हिट शो में से एक था और लगभग 8 सालों तक प्रसारित हुआ था।

अगर नये शो में अनुराग के किरदार की बात करें तो इसके लिए पार्थ समथान का नाम सामने आ रहा है। हालाँकि इस से पहले इस किरदार के लिए शरद मल्होत्रा का नाम भी सामने आ रहा था लेकिन एकता कपूर के हालिया ट्वीट ने इस सभी खबरों का खंडन किया है। एकता ने कहा कि 'अनुराग के किरदार के लिए जो भी नाम सामने आ रहे है उनमें से कोई भी सच नहीं है। इसके लिए किसी ऐसी अभिनेता को लिया जाएगा जो कि 30 से कम उम्र का हो।'

वहीं शो में हिना खान कोमोलिका के किरदार ने नजर आ सकती है। हिना खान को इस किरदार को निभाने के लिए ऑफर किया गया था लेकिन अभी तक इस बारे में कन्फर्म नहीं हुआ है। पहले शो में यह किरदार उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। इसके अलावा अभी तक मिस्टर बजाज जैसे शो के अन्य मुख्य किरदारों का भी खुलासा नहीं हुआ है।

Related News