सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिन-प्रतिदिन नए रहस्य उभर रहे हैं। ऐसे में अब इस मामले में एक नया नाम जुड़ गया है जो है रिया। अब तक, यह मामला भाई-भतीजावाद के साथ चल रहा था, लेकिन अब इस मामले में रिया आ गई है। ऐसी स्थिति में, रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल भी सामने आई है। हां, हालिया कॉल डिटेल से यह पता चला है कि 'जब सुशांत 20 और 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे, तब रिया ने 5 दिनों में उनसे करीब 25 कॉल्स की।' इसके साथ ही सूत्रों का कहना है कि सुशांत ने मदद मांगने के लिए नवंबर में अपनी बहन को फोन किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए तीन बहनों के साथ टिकट बुक किया था।

रिया चक्रवर्ती ने फिर उसे ब्लैकमेल किया और रहने के लिए कहा। उसके बाद दिसंबर में, सुशांत ने नए नंबर से परिवार के सदस्यों को फोन किया और मदद मांगी। दरअसल, यह भी पता चला है कि सुशांत ने फोन पर बताया था कि रिया और उसका परिवार उसे मेंटल हॉस्पिटल भेजने की कोशिश कर रहा है और वह मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहती। वह मुंबई से सब कुछ खत्म करके हिमाचल में कहीं बस जाएगा। यह बताए जाने के बाद कि वह खुद गाड़ी चलाने के बाद चंडीगढ़ चला गया और उसने खुद को गाड़ी से निकाल लिया क्योंकि गलत दवा लेने के कारण उसे क्लस्ट्रोफोबिया की शिकायत थी। उसके बाद सुशांत चंडीगढ़ पहुंचे और वहां 2 दिन रहे।

अब यह भी पता चला है कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को उसके बारे में बताया था और उसके बाद रिया ने उसे वापस आने के लिए ब्लैकमेल किया, जिसके कारण उसने 3-4 दिनों में 25 बार कॉल किया। ऐसी खबरें हैं कि रिया कल 7 अगस्त को अपना बयान दर्ज करा सकती हैं।

Related News