अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने न केवल अपने निर्देशन की पहली फिल्म दिल चाहता है, बल्कि प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट की 20 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। फरहान और उनके दोस्त, निर्माता रितेश सिधवानी द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली परियोजना एक बड़ी आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता थी और यह एक प्यारी पंथ फिल्म भी बन गई है जिसने 21 वीं शताब्दी की शुरुआत के युवाओं के उत्साही पर कब्जा कर लिया है।

आने वाली उम्र की रोमांटिक कॉमेडी में आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

अख्तर ने कंपनी से विभिन्न परियोजनाओं का एक वीडियो असेंबल साझा किया और कैप्शन में लिखा, “एक्सेल के 20 साल। और यह सोचने के लिए कि हम केवल दिल चाहता है बनाना चाहते थे। असेंबल में प्रोडक्शन कंपनी द्वारा वर्षों में बनाई गई फिल्में शामिल हैं जिनमें लक्ष्य, रॉक ऑन !!, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और गली बॉय शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा, "अन्य योजनाओं के लिए धन्यवाद जीवन। सभी अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, तकनीशियनों, संगीत निर्देशकों, गीतकारों और सभी रचनात्मक विभागों और प्रोडक्शन टीमों के हर एक व्यक्ति को धन्यवाद, जो साथ-साथ चलते थे और कभी-कभी मुझे इस यात्रा पर ले जाते थे। आपके बिना यह कुछ भी संभव नहीं था। और यह आप दर्शकों के प्यार के बिना संभव नहीं था। यह आपका समर्थन है जिसने हमारे सपनों को पंख दिए हैं। शुक्रिया।"

रितेश सिधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया: पिछले दो दशक बेहद विनम्र और संतोषजनक रहे हैं। हम उन सभी यादों, अनुभवों और दोस्ती के लिए बहुत आभारी हैं जो हमने अपने रास्ते में बनाई हैं। हमारे साथ खड़े रहने और हमें प्यार से भरने के लिए आप सभी का धन्यवाद। यहाँ अगले 20 साल एक साथ हैं!"

जिंदगी ना मिलेगा दोबारा की निर्देशक जोया अख्तर और गली बॉय और फरहान की बहन ने एक्सेल एंटरटेनमेंट को "एक लड़की के लिए सबसे आरामदायक घर" कहा। उन्होंने आगे कहा, "मेरे पागल विचारों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। मेरी छोटी से छोटी सफलता पर पार्टी देने के लिए और मेरी सबसे बड़ी विफलता पर केवल प्रोत्साहन देने के लिए धन्यवाद। आपके बिना इस यात्रा की कल्पना नहीं की जा सकती। फरहान और रितेश - ब्रदर्स फ्रेंड्स पार्टनर रॉकस्टार - आप दोनों को बहुत प्यार ️ 20 साल की बधाई, मैं आपको 120 और शुभकामनाएं देता हूं। उन्हें कहानियाँ सुनाते रहें

दिल चाहता है के अलावा, एक्सेल एंटरटेनमेंट भी रॉक ऑन !!, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, तलाश, फुकरे, गली बॉय, जैसी कई सराही गई फिल्मों के पीछे है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट 2017 में पहली भारतीय वेब श्रृंखला परियोजना - इनसाइड एज - के पीछे है। तब से, कंपनी ने मिर्जापुर और मेड इन हेवन जैसी हिट श्रृंखलाओं को नियंत्रित किया है।

Related News