बॉलीवुड में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमेंस ' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे कि बॉलीवुड कि ये एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रही है। वाणी ने बॉलीवुड में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमेंस ' से डेब्यू किया था। जिसके बाद वे उनकीं दूसरी फिल्म रणवीर सिंह के साथ 'बेफिक्रे' थी। जिस पर सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को काफी ट्रोल किया गया।

इसके बाद फेमिना स्टाइलिस्टा वेस्ट 2019 के सातवें संस्करण में वाणी ने न्यूज एजेंसी से कहा, 'मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर हर किसी को ट्रोल किया जाता है, ऐसा कोई नहीं है,जो सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुआ हो,मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का आदर्श बन गया है, जहां लोग हर किसी का मजाक बनाते है। ' फेमिना स्टाइलिस्टा के लिए निर्णायक की भूमिका निभाने को लेकर

वाणी ने कहा कि 'मैं यहां आने के लिए बहुत उत्साहित थी, क्योंकि यह पहली बार है, जब मैं इस तरह की प्रतियोगिता में निर्णायक का हिस्सा बनी हूँ ..... यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है."
बॉलीवुड में एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने फैशनल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि वाणी अमेजॉन इंडिया फैशन वीक बीते साल स्प्रिंग-समर में डिजाइनर पायल जैन के लिए रनवे पर अपने जलवे बिखेर चुकी है।

Related News