हर बार जब कोई आयुष्मान खुराना की फिल्म आती है तो अप्रत्याशित की अपेक्षा करें। अभिनेता चंडीगढ़ करे आशिकी से निराश नहीं है, जिसमें वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के दिल में एक महत्वपूर्ण मुद्दा है लेकिन यह अपने मनोरंजन भाग से विचलित नहीं होता है।

चंडीगढ़ करे आशिकी के ट्रेलर में, आयुष्मान भारोत्तोलन चैंपियन मनविंदर, या 'प्रमाणित फिटनेस प्रदाता' हैं, जैसा कि वे ट्रेलर की शुरुआत में कहते हैं। आपका ठेठ जिम भाई, वह शादी नहीं करना चाहता, क्योंकि वह अपने फिटनेस शासन और किसी के बनने के उत्साह पर केंद्रित है। हालांकि, जब मानवी बरार (वाणी) अपने जिम में ज़ुम्बा क्लासेस लेने आती है तो चीजें उलट जाती हैं। वे प्यार में पड़ जाते हैं और एक भावुक चक्कर में पड़ जाते हैं।

दुर्भाग्य से, जब वह उसे प्रपोज करता है तो चीजें एक कॉमिक अंदाज में बिगड़ जाती हैं। वाणी के बारे में एक सच्चाई है जिसे आयुष्मान स्वीकार नहीं कर सकते, उनके लिंग से संबंधित। हालाँकि, इस मुद्दे को केवल संकेत दिया गया है और ट्रेलर में कभी स्पष्ट नहीं किया गया है।

यह फिल्म कुछ भावनात्मक ड्रामा के साथ-साथ फ्लेयर, आकर्षक और आकर्षक गीतों के साथ चंडीगढ़ के स्वाद का वादा करती है।

निर्देशक अभिषेक कपूर कहते हैं, "हमारी फिल्म को जल्द ही एक नाटकीय रिलीज के लिए आगे बढ़ते हुए देखने से ज्यादा खुशी मुझे और कुछ नहीं मिलती है। जैसे ही ट्रेलर आज गिरता है, हमें यकीन है कि आयुष्मान और वाणी को इस अवतार में देखकर लोग निश्चित रूप से रोमांचित होंगे। यह सिर्फ कोई प्रेम कहानी नहीं है, बल्कि एक अद्वितीय दिमागी झुकाव है और फिर भी इसकी अपील में सार्वभौमिक है। मैंने हमेशा ऐसी कहानियों को बनाने में विश्वास किया है जो जटिल रूप से बुनी गई हैं और ऐसे पात्र हैं जो लोगों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं। चंडीगढ़ करे आशिकी मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।

चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर को रिलीज होगी। इसे गाई इन द स्काई पिक्चर्स के सहयोग से टी सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है।

Related News