एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में पिछले कुछ दिनों में कई अप्रत्याशित मोड़ आए हैं, लेकिन शिल्पा उनका डटकर मुकाबला करती नजर आई हैं।

जुलाई में, शिल्पा के पति उद्योगपति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने एक ऐप के जरिए अवैध रूप से 18+ फिल्में बनाने और बेचने के आरोप में हिरासत में लिया था, जिसके बाद वह जेल में हैं।

अब सूत्रों से खबर आ रही है कि इन्हीं वजहों से शिल्पा अपने पति से तलाक लेने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा की एक करीबी ने बताया है कि शिल्पा को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके घर जो हीरे के जेवर आ रहे हैं, वे ऐसा काम करके आ रहे हैं.

अब शिल्पा राज द्वारा दिए गए तोहफों को देखना भी नहीं चाहती हैं। खबरें ये भी हैं कि अब शिल्पा भी पति राज कुंद्रा से तलाक लेने की सोच रही हैं. शुरुआत में, उसने एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उसने सुझाव दिया था कि वह मजबूत है और लड़ेगी, लेकिन अब चीजें दूसरी तरफ जा रही हैं।

उद्योगपति राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की शादी 2009 में हुई थी, जिसके बाद शिल्पा लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहीं।

हालांकि शिल्पा लंबे समय से अपने काम के प्रति समर्पित हैं। शिल्पा टीवी शोज को जज करने के अलावा हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई प्रोग्राम चलाती हैं।

आपको बता दें कि राज से शिल्पा के दो बच्चे हैं, जिनके लिए शिल्पा इन दिनों काफी परेशान हैं। शायद इन्हीं परेशानियों के चलते वह अब राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हैं। अगर राज और शिल्पा अलग हो जाते हैं तो सवाल उठता है कि उनके बच्चे किसके साथ होंगे?

हालात ऐसे हैं कि शिल्पा अपने बच्चों को राज पर बिल्कुल भी नहीं छोड़ेगी। माता-पिता में से कोई भी स्वयं अपने बच्चों की देखभाल करने में सक्षम है।

शिल्पा इन दिनों 'सुपर डांसर-4' को जज कर रही हैं। उन्होंने कई ब्रांडों के साथ अनुबंध किया है और वर्तमान में दो फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा की फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। इसके अलावा उनके पास अभी और भी कई फिल्मों के ऑफर हैं।

Related News