अली फजल की आगामी अंतर्राष्ट्रीय सस्पेंस थ्रिलर, 'डेथ ऑन द नाइल' के दो नए प्रोमो भी जारी किए गए हैं। जैसा कि देखा जा सकता है, अली का चरित्र, 'एंड्रयू', जो 'लिनेट रिजवे' का एक चचेरा भाई भी है, जिसे उनके फ्यूरियस 7 सह-कलाकार गैल गैडोट के माध्यम से निभाया गया है, को 'स्लिपरी फिश' के रूप में टैग किया गया है, जिससे अली एक संभावित खिलाड़ी बन गए हैं। उस पानी के जहाज पर हत्या के लिए संदिग्ध। ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए खास कर अली के फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि फिल्म में उनका किरदार जरूर कुछ दिलचस्प करते नजर आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फिल्म में गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर की है, इसलिए हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि इस ऑन-स्क्रीन मेल से कुछ 'आश्चर्य' की भी आसानी से उम्मीद की जा सकती है। यह समय आपको यह बताने का है कि हम केवल इतना कह सकते हैं कि यहाँ एक 'मछली' है जिसे हम निश्चित रूप से अपने हाथों से फिसलते हुए नहीं देखना चाहेंगे। अगाथा क्रिस्टी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित, 'डेथ ऑन द नाइल' 11 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।


जूडी डेंच के साथ विक्टोरिया और अब्दुल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, अली फज़ल फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में केनेथ ब्रानघ द्वारा निर्देशित दो नए प्रोमो साझा किए। अली के चरित्र- 'चचेरे भाई' एंड्रयू कचदौरन को देखने के लिए इंस्टाग्राम के माध्यम से 14 सेकंड लंबी और 40 सेकंड लंबी एक और क्लिप भी देखी गई है। यदि आप नहीं जानते हैं, तो मल्टी-स्टारर में फ़ज़ल स्टार को कई बड़े नामों के साथ देखा जाएगा, जिनमें गैल गैडोट, एनेट बेनिंग, रोज़ लेस्ली और कई अन्य शामिल हैं।

14 सेकेंड के इस वीडियो में अली के कैरेक्टर की मिनिट बैकग्राउंड डिटेल भी सामने आई है, जिसे 'स्लिपरी फिश' कहा जाता है। उनके सह-कलाकार गैल गैडोट के साथ भी कई झलकियां मिली हैं, अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन दिया, "अपने दोस्तों को पास रखें। मुझे 11 फरवरी को सिनेमाघरों में विशेष रूप से #DeathOnTheNile में चचेरे भाई के रूप में देखें।"

Related News