इंटरनेट डेस्क। आईफा की रौनक बॉलीवुड़ में काफी छाई हुई है। आईफा की शुरुआत जितने जोर-शोर से हुई उतनी ही इसकी परफोर्मेस भी शानदार थी। बैंकॉक में आईफा की रौनक जोरों शोरों से देखने को मिली है। 19 वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) से पूरा बॉलीवुड़ चकाचौध सा नजर आ रहा है। आईफा में बॉलीवुड़ के कई सेलेब्स ने शिरकत की और इस अवार्ड सेरेमनी को काफी इंजाय किया। 22 जून से 24 जून तक चलने वाले इस समारोह में बॉलीवुड़ की कई खूबसूरत हंसीनाए अपने फैशन और अपने मेकअप का जादू बिखेरती हुई नजर आई, वही बॉलीवुड़ की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी अपने खूबसूरत स्टाइल से सभी पर जादू बिखेरने को तैयार थी।

दरअसल आपको बता दें कि आईफा समारोह के दौरान रेखा ने 20 साल बाद स्टेज पर अपनी शानदार परफॉर्मेस दी। रेखा ने 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो' पर खूबसूरत परफॉर्मेस दी। रेखा की खूबसूरत अदाओं के तो हमेंशा से लोग दिवाने थें, लेकिन इस अवार्ड में परफोर्म करके एक बार फिर रेखा ने सभी का दिल जीत लिया।आईफा के ग्रीन कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल, नुसरत भरुचा जैसी कई दिग्गज फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की।

लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ट्रेडिशनल अवतार में रेखा की इस परफॉर्मेंस का हर कोई दिवाना हो गया। रेखा इस दौरान बॉलीवुड़ की बड़ी-बड़ी दिवाज को टक्कर देती हुए नजर आ रहीं थी।

रेखा हमेंशा अपने फैशन और अपनी स्टाईल से लोगों को अपना बनाती नजर आती है। रेखा अक्सर साड़ी में ही नजर आती है और उनका साड़ी लुक उन पर काफी प्यारा लगता है।

आईफा कें दौरान इस तरह का शानदार डांस करकें रेखा ने लाखो दिलों को फिर से अपना बना लिया।

Related News