साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की हर अदा पर फैंस उनके दिलों में बस जाते हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। इसी बीच रश्मिका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. वैसे तो वह कई कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन 'पुष्पा' की अपार सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग अचानक दोगुनी हो गई है। रश्मिका की हर अदा पर फैंस दिल खोलकर बैठ जाते हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है।

नेशनल क्रश हैं रश्मिका मंदाना
रश्मिका अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं और क्यूटनेस का जादू भी लोगों पर चला चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़ने का कोई मौका भी नहीं जाने देती हैं। एक्ट्रेस अपने हर अवतार को फैंस के साथ शेयर करना भी कभी नहीं भूलती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक फैंस को दिखाई है.


एक्ट्रेस ने दिखाया सिजलिंग लुक
रश्मिका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. रश्मिका द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में वह गोल्डन शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं।

डीप नेक कट स्लीव ब्लाउज में एक्ट्रेस ने एथनिक लुक में भी बोल्डनेस जोड़ी है। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


प्रशंसकों से पूछें ये सवाल
एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मैं गोल्डन गर्ल हूं... क्या आपको यह लुक मंजूर है?'. फैन्स इस सवाल का जवाब देने के साथ-साथ उनकी जमकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. उनका कातिलाना अंदाज किसी का भी दिल लूटने के लिए काफी है।

वायरल हुई तस्वीरें
रश्मिका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और पोनीटेल से पूरा किया। माथे पर छोटी सी बिंदी और कानों में बड़े झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अब रश्मिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका
रश्मिका के वर्कफ्रंट को देखें तो इस समय उनकी झोली में कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्में भी हैं। जल्द ही वह 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'अलविदा', 'मिशन मजनू', 'वरिसु' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कतार में हैं।

Related News