इंटरनेट डेस्क|पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम दोनों देशों के बीच चल रहे मतभेदों के बावजूद भी सीमाओं में हर किसी के पसंदीदा रहते हैं। दोनों ही भारत में पसंद किए जाने वाले सिंगरों में से एक है। इनके सांग्स के लोग दीवाने है।

बॉलीवुड फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के साउंडट्रैक के लिए दोनों पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और राहत फ़तेह अली खान अपनी आवाज दे रहे है। सांग का टाइटल तू मेरी मैं तेरा है जिसे राहत द्वारा गाया जाएगा, जावेद अख्तर द्वारा लिखा गया है, और वर्तमान में दुबई में रिकॉर्ड किया जा रहा है।

सिंगर मानन शाह ने राहत के साथ काम करने के अपने अनुभव पर कहा, "राहत साहब के साथ तू मेरी मैं तेरा की रिकॉर्डिंग करना मेरे लिए बहुत बेहद खुशी की बात है। मैं हमेशा उनकी आवाज़ का बड़ा प्रशंसक रहा हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इससे पहले राहत साहब ने फिल्म नमस्ते लंदन के हिट सांग मैं जहां रहूँ में अपनी आवाज दी थी। मनन ने बताया कि मुख्य जहां मैं रहूं बहुत ही स्पेशल ट्रैक है और हमेशा ही रहेगा। लेकिन निर्माता इस बार कुछ अलग करना चाहते थे इसलिए ऐसा किया गया है।

तू मेरी मैं तेरा अर्जुन कपूर, परिनीती चोपड़ा अभिनीत का एकमात्र सांग नहीं है जिसे पाकिस्तानी कलाकार द्वारा गाया जा रहा है।

वीपुल शाह द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, नमस्ते इंग्लैंड 2007 की फिल्म नमस्ते लंदन की अगली कड़ी है और जल्दी ही सिनेमाघरों में हिट करने के लिए तैयार हूं।

Related News