रवीना टंडन ने बोल्ड लुक दिखाने के लिए पहनी रिवीलिंग साड़ी, 47 साल की उम्र में बरपा कहर

जो रवीना टंडन की कूल अदाओं से आज तक जिंदा है। आज भी वह अपने सिजलिंग लुक से नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस का कातिलाना लुक दिखाया गया है।

नई दिल्ली: रवीना टंडन 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो जब भी पर्दे पर आती थीं तो दर्शक उनसे नजरें नहीं हटा पाते थे. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लेकर ग्लैमरस लुक्स तक सभी को अपना दीवाना बनाया है. अब बेशक पिछले कुछ समय से रवीना को पर्दे पर कम ही देखा गया है, लेकिन वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.

नरवीना टंडन ने बढ़ाई दिल की धड़क
रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है. इस वजह से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. अब एक बार फिर रवीना ने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं.


रवीना टंडन ने दिखाया ग्लैमरस लुक
रवीना ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर की खूबसूरत थाई हाई स्लिट खूबसूरत साड़ी और डिजाइनर फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मैचिंग ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं।

रवीना ने शिमरी ब्राउनिश मेकअप और टाई हेयरस्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं.


रवीना इन प्रोजेक्ट्स की वजह से चर्चा में हैं
इन फोटोज को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस 47 साल की हो गई हैं. आज वह काफी फिट और ग्लैमरस दिखती हैं. वहीं रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं. फिलहाल वह 'घुड़चढ़ी' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Related News