होस्ट सलमान खान के साथ असहमति और बहस के बाद शमिता शेट्टी टूट गई और बिग बॉस 15 के घर का माहौल बदल गया। मेजबान के साथ बातचीत के बाद अभिनेत्री बेहद भावुक हो गई। उनको दुखी देखकर, करण कुंद्रा ने उसे सांत्वना देने और संदर्भ समझाने की कोशिश की। हालांकि, जब तेजस्वी प्रकाश ने यह देखा तो वो करण पर बरस पड़ी।


करण शमिता को शांत कर रहे थे तभी तेजस्वी बाथरूम एरिया में आई। करण को वहाँ देखकर दुखी होकर वह मुड़ी और बाहर चली गई। करण ने उसका पीछा किया और उससे कहा कि वह केवल बाथरूम में फ्लॉस करने गया था। तेजस्वी ने उनसे सवाल किया कि जब कुछ मिनट पहले उन्होंने ऐसा किया तो वह फ्लॉस क्यों करना चाहते थे।

बाद में, तेजस्वी ने उनसे फिर से कई सवाल किए। तेजस्वी ने करण से पूछा कि वह उसके पीछे बाथरूम से बाहर क्यों आय। उसने उसे 'झूठा' कहा और कहा, "मेरे सामने यह नाटक मत करो।" उसने आगे कहा, "जब आप दूसरों पर शक करते हैं, तो उस बकवास को भी देखें जो आप करते हैं।"

करण काफी समय तक चुप रहा और तेजस्वी फिर उसके पास गई और पूछा कि क्या वह उससे कुछ पूछ सकती है। उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "कृपया नेगेटिव Sh** को दूर रखें। क्या है ये, ओह मैं ऐसा हूं, ओह मैं वैसा हूं, खत्म कर।" उन्होंने वहां से निकलकर निशांत भट्ट के साथ पूरा वाकया साझा किया।


निशांत के साथ बातचीत के दौरान, करण ने तेजस्वी द्वारा खुद पर सारा गुस्सा निकालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "उसकी जिंदगी में कुछ भी होता है सब मेरे ऊपर निकल जाता है।"


उस रात बाद में, तेजस्वी ने एक बार फिर करण के साथ चर्चा करने और चीजों को सुलझाने की कोशिश की। हालाँकि,करण ने उससे कहा कि वह फिर से वही चीजें शुरू न करें क्योंकि वह अब थक गया है और खुश रहना चाहता है। करण ने कहा "पक गया हूं मैं," उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके बीच लगातार बहसें उन पर भारी पड़ रही हैं और अब वे ये सब और नहीं चाहते हैं। नाराज हुए तेजस्वी ने बात खत्म कर दी और थोड़ा भावुक होगई। जैसे ही करण अपने बिस्तर पर सोने गया, वह उठ खड़ी हुई और उसे लात मारी।

Related News