एक समय पर बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस का टाइम आता ही है। अपने समय में अबको अपनी अदाकारी से मोहित करने वाली रवीना टंडन ने आज भले ही बॉलीवुड से दुरी बना ली हो। लेकिन रवीना अपने समय में मशहूर एक्ट्रेस रही है। रवीना आज भी कई बड़े बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में नज़र आती है। आपको बता दे कि एक्ट्रेस रवीना ने अपनी शादी के बाद से ही फिल्मों से दुरी बना ली थी। रवीना ने साल1992 में फिल्म 'पत्थर के फूल ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। वहीं रवीना की लास्ट बॉलीवुड फिल्म 2017 में आयी 'शब ' फिल्म रही। हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म से जुडी एक रोचक स्टोरी बताई।

रवीना ने एक फिल्म की स्टोरी को याद करते हुए बताया था कि मै कुछ समय पहले, महिलाओं पर हो रही हिंसा पर आधारित फिल्म में लीड रोल निभा रही थी। फिल्म की स्क्रिप्ट काफी दिलचस्प लगी, इसलिए मै उसे करने के लिए राजी हो गयी। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, मै पूरी तरह अपने रोल के साथ अटैच हो गयी। शूटिंग के बाद भी खुद को उससे अलग नहीं कर पा रही थी। जीके चलते मुझे काफी तकलीफ हो रही थी। फिल्म में कई रेप सीन भी थे। सबसे खौफनाक सीन की शूटिंग की तो मैं तीन रातों तक सो नहीं सकी। इसके बाद हालत और बद्तर हो गई जब उसी सीन को दोबारा डब करना पड़ा।' जिसके चलते मुझे रात - रात भर नींद नहीं आती थी और काफी डिस्टर्ब रहती थी। रात भर रो - रोकर गुजरना पड़ता था।

लेकिन जैसे तैसे फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और लोगों को लग रहा था कि ये फिल्म 'दामिनी कांड' पर आधारित फिल्म थी। इसके बाद रवीना ने बताया कि 'ये फिल्म दिल्ली पर आधारित है, लेकिन इस फिल्म का उस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।'इसेक साथ ही रवीना ने कहा कि ये बहुत दुखद था कि जिस समय हमने दिल्ली में शूटिंग पूरी की, उसी समय दिल्ली में दामिनी रैप की घटना घट गयी।
जब हमने इसके बारे में अखबर में पढ़ा तो हम काफी चौंक गए थे। जो हमने फिक्शन में शूट किया वहीं सब हकीकत में हो गया। यह बहुत ही अस्वभाविक बात थी हमारे लिए।

Related News