सीरीज 'रात्रीस ख़ेल चाले 3' रहस्यों और रोमांच से भरी सीरीज के तौर पर जानी जाती है। फिलहाल इस सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज के हर किरदार ने दर्शकों के जेहन में घर बना लिया है। लेकिन इस सीरीज के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. श्रृंखला में 'शेवंता' की भूमिका निभा रही अभिनेत्री अपूर्व नेमालेकर के जल्द ही श्रृंखला छोड़ने की अफवाह है।

अपूर्वा नेमालेकर छोटे पर्दे की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। अपूर्वा 'रात्रीस ख़ेल चाले' श्रृंखला में 'शेवंता' के रूप में अपनी भूमिका के कारण घरों में लोकप्रिय हो गईं। अपूर्वा ने एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में अपना नाम बनाया है जो कई लोगों की आंखों को चोट पहुंचाती है और अपनी सुंदरता से सभी को आकर्षित करती है। रात्रीस ख़ेल चाले' के दूसरे एपिसोड में 'शेवंता' का किरदार मुख्य आकर्षण रहा।

उसके बाद तीसरे पर्वत में भी 'शेवंता' का क्रेज ज़रा भी कम नहीं हुआ है। खास बात यह है कि उनके चाहने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन अब चर्चा है कि 'शेवंता' यानी अपूर्वा जल्द ही रिलीज होगी। इससे उनके फैंस को झटका लगा है।

अपूर्वा इस सीरीज को छोड़ेगी या नहीं? उसने विस्तार से नहीं बताया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। तो क्या वो वाकई इस सीरीज को छोड़ने वाली हैं या नहीं? इसको लेकर आशंका जताई जा रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि अपूर्व नेमलेकर की जगह एक्ट्रेस कृतिका तुलस्कर 'शेवतन' का किरदार निभाती नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है।

इसी बीच इस सीरीज में दर्शकों के एक और पसंदीदा किरदार की एंट्री हो गई है। इस सीरीज में वच्ची का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस संजीवनी पाटिल फिलहाल बिल्कुल नए लुक में नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक छड़ी, सिर पर सफेद टीला और चेहरे पर झुर्रियां हैं। उनके सफेद बाल और सफेद साड़ी को देख दर्शक भी अभिभूत हैं। कई लोग उनके इस नए लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इसलिए सीरीज के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को वाच्ची के आने से एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा. वहीं कई लोग इस बात से हैरान हैं कि अपूर्वा के सीरीज से बाहर हो जाएगी।

Related News