राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले हफ्ते चंडीगढ़ में एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। और अब, बी-टाउन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी भी करीब है। खैर, हालांकि न तो अभिनेत्री और न ही हैंडसम हंक ने शादी की पुष्टि की है, इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। हमें लगभग हर दिन शादी से जुड़े नए नए अपडेट्स सुनने को मिल रहे हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों द्वारा जल्दी ही अपनी शादी की औपचारिक घोषणा करने की उम्मीद है।

डीट्स से जुड़े एक सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब किसी भी समय शादी की औपचारिक घोषणा कर सकते हैं। घोषणा के साथ, वे मीडिया बिरादरी में अपने दोस्तों से शुभकामनाएं मांगेंगे। सूत्र ने पोर्टल को बताया कि विक्की और कैटरीना दोनों के मीडिया से अच्छे संबंध हैं और इसलिए वे जल्द ही मीडिया के साथ खुशखबरी साझा करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विक्की और कैटरीना अब किसी भी समय शादी की औपचारिक घोषणा करेंगे।

रिपोर्टों में कहा गया है कि मसान अभिनेता और टाइगर 3 अभिनेत्री 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। विवाह स्थल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा है। ये एक 700 साल पुराना किला सवाई, माधोपुर, राजस्थान में स्थित एक रिसॉर्ट में बदल गया है। शादी की तैयारी के बारे में कहा जाता है कि विक्की और कैटरीना की टीम ने इसके लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने किराए पर कारें बुक की है, जो मेहमानों की पिक एंड ड्रॉप सर्विसेज के लिए है। मेहमानों की लिस्ट भी सामने आई है। ऐसा कहा जाता है कि करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल सहित कई बी-टाउनर्स अभिनेता अभिनेत्रियां इस भव्य शादी का हिस्सा होंगे।

इस बीच, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कैटरीना इस बात से बहुत दुखी थीं कि शादी की खबरें मीडिया में लीक हु। इंविटेशन अभी भेजे जाने बाकी हैं। इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि वे लास्ट मोमेंट पर इवेंट वेन्यू को बदल सकते हैं।

Related News